बड़ी खबर राष्ट्रीय

महाराष्ट्र के ठाणे में ने पिता और बेटे ने 16 साल की नाबालिग का किया रेप

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में एक चौंकाने वाली वारदात हुई. दरअसल यहां पुलिस ने एक शख्स और उसके बेटे को 16 साल की नाबालिग के रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. घटना के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है.

पिता और बेटे ने कई बार किया नाबालिग का रेप

बताया जा रहा है कि नाबालिग मासूम से रेप के आरोप में गिरफ्तार शख्स कबाड़ का बिजनेस करता है. पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक, कबाड़ व्यापारी और उसके बेटे ने कई बार नाबालिग का रेप किया.

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने बताया कि 53 साल का कबाड़ व्यापारी और उसका 23 साल का बेटा उसके साथ तब रेप करते थे जब उसके परिजन घर पर नहीं होते थे. इन दोनों लोगों ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी. इन लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

पॉक्सो के तहत दर्ज किया गया केस

कोलसेवाड़ी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद कबाड़ व्यापारी और उसके बेटे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO Act) के तहत केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी कबाड़ व्यापारी और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन दोनों से पूछताछ की जा रही है. उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा है.