उत्तराखंड प्रदेश

उत्तराखंड: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 11 फरवरी को हल्द्वानी में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

देश के गृहमंत्री अमित शाह 11 फरवरी को दोपहर एक बजे हल्द्वानी रामलीला मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश रावत ने बताया गृह मंत्री की रैली को सफल बनाने लेकर पार्टी संगठन ने तैयारियां शुरू कर दी है। रावत ने बताया कि रैली के लिए विधानसभा स्तर पर पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी जा रही हैं।

रैली को सफल बनाने के लिए जिलेभर से पार्टी कार्यकर्ता हल्द्वानी पहुंचेंगे। रावत ने बताया कि अमित शाह हल्द्वानी में पार्टी प्रत्याशी योगेंद्र सिंह रौतेला के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान आसपास की विधानसभा के लोग वर्चुअल माध्यम से भी रैली से जुडेंगे। भाजपा प्रत्याशी जोगेन्द्र सिंह रौतेला व वरिष्ठ भाजपा नेता तरुण बंसल ने बताया कि रैली की सफलता के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है।

बुधवार से शहरी क्षेत्र में लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों से 11 फरवरी को हल्द्वानी रामलीला मैदान में गृहमंत्री शाह की रैली में पहुंचने के लिए अपील की जाएगी। उन्होंने बताया कि रैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। दावा किया है कि उत्तराखंड में भाजपा दोबारा सरकार बनाने जा रही है।