Main Slider राष्ट्रीय

J&K पुलिस ने पुलवामा में आतंकियों के लिए काम करने वाले चार गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जम्मू कश्मीर पुलिस ने रविवार को जानकारी दी कि उसने पुलवामा जिले में आतंकवादियों के लिए काम करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान उन्होंने जैश-ए-मोहम्मद के गुट का पर्दाफाश किया.

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, ”अवंतिपुरा में पुलिस ने आतंकवाद में सहयोग करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार कर जैश ए मोहम्मद की एक आतंकी टोली का पर्दाफाश किया है.” प्रवक्ता ने उनकी पहचान शाहबाद निवासी उमर फारूक डार, मिडूरा निवासी सोराज मंजूर मलिक, मिडोरा के बाशिंदे इरशाद अहमद लोन और शाहबाद के निवासी अफनान जाविद खान के रूप में की है.

प्रवक्ता के मुताबिक इन चारों से पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि चारों हथियार पहुंचाते थे और वे आतंकवादियों उमाइस उर्फ उस्मान और अब्दुल रहमान उर्फ जाट को आश्रय और अन्य जरूरी चीजें मुहैया कराते थे. अब्दुल रहमान विदेशी आतंकवादी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि रविवार के ही दिन जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने श्रीनगर के अमीराकदल मार्केट सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया था. इस दौरान एक नागरिक की मौत हो गई और कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. श्रीनगर पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस आतंकी हमले में एक नागरिक की मौत होने के साथ ही  एक पुलिसकर्मी समेत 24 लोग घायल हुए हैं. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.