एक्ट्रेस कृति सेनन को अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लोगों ने किया ट्रोल..

कृति सेनन हाल ही में बहन नुपुर सेनन की फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं। इवेंट से अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

इक 1

कृति सेनन अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बहन नुपुर सेनन की फिल्म पॉप कौन की स्क्रीनिंग पर पहुंची। इस बार भी कृति बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं, लेकिन तारीफ की जगह उन्हें ट्रोलिंग झेलनी पड़ गई।

बहन की फिल्म देखने पहुंची कृति

नुपुर सेनन, कुणाल खेमू, सौरभ शुक्ला, जॉनी लीवर, राजपाल नौरंग यादव, अश्विनी कालसेकर, चंकी पांडे और सतीश कौशिक स्टारर पॉप कौन की मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई। ट्रैफिक से बचने के लिए इवेंट में कृति सेनन बाइक से पहुंची। बाइक से उतरने के बाद उन्होंने पैपराजी के लिए पोज भी दिया।

बाइक से कृति ने की एंट्री

पॉप कौन की स्क्रीनिंग से कृति सेनन के वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ट्रैफिक को मात देते हुए कृति सेनन बाइक पर स्क्रीनिंग के लिए जुहू पीवीआर पहुंचीं।’ वीडियो में एक्ट्रेस लाइट ब्लू कलर के बॉडी सूट और ब्लैक कलर की पैंट में नजर आईं, जिसे लेकर वो ट्रोल हो गईं।

उर्फी से हुई कृति की तुलना

वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने कृति सेनन के हेलमेट न पहनने पर एतराज जताया। वहीं, कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की तुलना सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद से कर दी और कहा कि कृति उनकी नकल कर रही हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

कृति सेनन के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, ‘ये कौन-सा फैशन है यार। कुछ भी फालतू। ज्यादा पैसा होने के कारण समझ नहीं आता इन लोगों को कि क्या पहनूं।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘उर्फी जावेद का असर अब और लोगों पर चढ़कर बोल रहा है।’

उर्फी को कृति ने दी टक्कर

कृति के ड्रेसिंग सेंस से हैरान एक यूजर ने कहा, ‘उर्फी को टक्कर देने की कोई तो हिम्मत किया।’ वहीं, एक और यूजर ने कहा, ‘अरे क्या है ये उर्फी का असर इस पर भी आ गया है।’  

Back to top button