एकता कपूर को नागिन-7 के लिए मिल गया नया नाग…

एकता कपूर का पॉपुलर सुपरनैचुरल क्रिएचर ड्रामा नागिन, अपने नए सीजन के साथ जल्द ही आने वाला है। खबर है कि नागिन 6 का अंत जल्द ही होगा और एक बार फिर से नई नागिन अपनी कहानी के साथ दर्शकों के सामने होगी। छोटे पर्दे के गलियारों में शो की चर्चा जोरों पर है। रिपोर्ट्स हैं कि एकता कपूर की टीम ने नागिन-7 के लिए स्टारकास्ट फाइनल करनी शुरू कर दी है। अपनी इसी तलाश में एकता को शो के लिए नया नाग भी मिल गया है।

दसदासा 1

एकता कपूर को मिला नया हीरो

नागिन 7 के लिए एकता फ्रेश चेहरों की तलाश कर रही हैं। हिरोइन खोजते-खोजते उन्हें शो के लिए हीरो यानी नया नाग भी मिल गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन 7 का हीरो फाइनल हो गया है और ये कोई और नहीं, बल्कि टीवी के पॉपुलर एक्टर गुलतेशम हैं। आपने इन्हें इससे पहले मैडम सर और ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा होगा। पहले खबर आई थी कि गुलतेशम की एंट्री एक अच्छे नाग के रूप में नागिन 6 में होने वाली है। लेकिन अब एकता ने प्लान चेंज कर दिया और उन्हें नए सीजन में लॉन्च करेंगी।

ये हैंडसम हंक बनेगा जहरीला नाग

बता दें कि नागिन 6  का प्रीमियर पिछले साल चैनल पर हुआ था और इसे बंद करने की तैयारी चल रही थी। तभी शो की टीआरपी अच्छी आने लग गई और मेकर्स ने इसे दो महीने का एक्सटेंशन दे दिया। इसलिए अब तेजस्वी प्रकाश स्टारर सीरियल नागिन-6 को अप्रैल में बंद कर दिया जाएगा। लेकिन इसी के साथ-साथ एकता कपूर ने अभी से नागिन सीजन 7 की तैयार शुरू कर दी है।

अप्रैल में हो सकता है नागिन 7 का प्रीमियर

बता दें कि गुलतेशम ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात की भी पुष्टि की है कि नागिन 7 को लेकर वो काफी एक्साइटेड है और प्रोजेक्ट पर काम शुरू भी कर दिया है। उन्होंने इशारा भी किया कि नागिन 6 के खत्म होने के तीन महीने बाद नागिन 7 का प्रीमियर हो सकता है।

Back to top button