हिमाचल प्रदेश में 150 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, ड्राइवर समेत तीन की मौत

शिमला: हिमाचल प्रदेश के सोलन से साधुपुल जा रही एक निजी यात्री बस कंडाघाट-चैल मार्ग पर साधुपुल के पास करीब 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में बस ड्राइवर समेत तीन लोगों की जान चली गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बस में ड्राइवर और बस ड्राइवर सहित कुल सात लोग सवार थे.Bus Accident 1

हादसे के बाद स्थानीय निवासियों ने प्रशासन को सूचना दी और एक टीम ने बचाव कार्य (Rescue Operation) शुरू कर दिया है. घायलों को उपचार के लिए कंडाघाट अस्पताल ले जाया गया है. जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, शिमला रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, जब बस कंडाघाट रोड पर साधुपुल के निकट पहुंची, तो ड्राइवर ने अचानक वाहन से नियंत्रण खो दिया और बस गररी खाई में जा गिरी.

हादसे देखकर कुछ स्थानीय निवासी ने लोगों को बचाने की कोशिश शुरू कर दी. घायलों को दुर्घटनास्थल से निजी वाहनों पर कंडाघाट अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं, एक 50 वर्षीय व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. चालक ने कंडाघाट अस्पताल में दम तोड़ दिया और एक युवक की ICMC में मौत हो गई.

Back to top button